Breaking

Monday, September 23, 2019

Downloadhub 2019 | Download Latest HD Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

Downloadhub नाम तो सुना ही होगा ये एक बहुत ही बड़ी Movies Downloading वेबसाइट। Downloadhub में Latest Tamil, Malayalam, Telugu, Hollywood, Bollywood Hindi Dubbed Movies Free में Download करने को मिलता है।आप अगर Internet से 300mb Movies Free Download करना पसंद करते है तो Downloadhub का नाम ज़रूर ही सुना होगा movies downloads top sites ओ में से ये एक site है।और साथ ही ये एक Piracy website है Downloadhub जहा पे Pirated Hd Telugu, tamil, malayalam hindi Dubbed movies free download और online wacth कर सकते है।


Downloadhub


अगर आप भी चाहते हैं दोस्तों Downloadhub से Free Movies Download करना और Download नहीं कर पा रहे है तो आज हम आप लोगो के साथ Downloadhub New Websites Links 2019 जो काम कर रही है Downloadhub Free Hd movies Download पर।ताकि आप भी download पीए Hd Hindi dubbed movies, tamil, telugu movies।अगर आप चाहते है Downloadhub Movies Download करना तो इस लेख को जरूर पढ़ें।

Downloadhub Latest और Popular Movies को theater में Release से कुछ दिनों पहले ही Internet पर Leaks करने के लिए जानी जाती है।हली में इसने Blockbester NEW HINDI Movies को leaks किया था।हालाकि Downloadhub एक गैरकानूनी वेबसाइट है लेकिन रोजाना लाखों Visiter South indian Hindi Dubbed movies,Tamil,Telugu Latest Hollywood movies free download करने आते है।Downloadhub से Movies Download करने से पहले इन बातों का जरूर ध्यान दें।

What is Downloadhub / क्या है?

Downloadhub Pirated Torrent Website है जो कि कोई भी New Latest Movies Theater में release होने से पहले ही Download करने की सुविधा देती है।इस website के बारे में Internet पर रोजाना लाखों सर्च होते है क्यों की ये site बहुत चर्चित और पुरानी है। पहले यह एक Normal website हुआ करती थी जबसे इंडियन गवर्नमेंट ने इसे Block किया है उसके बाद यह एक Torrent वेबसाइट बन गई है जो Download free movies और Online Movies wacth करने की सुविधा प्रदान करने लगे।

Downloadhub Pirated और lllegal सेवाओं और तरीके से लाखों लोगों को Tamil, telugu, malayalam और बाद में Bollywood Hollywood Dubbed Hindi movies download करने देती है जिसके वजह से Films निर्माताओं को काफी घाटा उठाना पड़ता है। Films और Movies को Producers Piracy से बचाने के लिए नए-नए तरीके अपनाते रहे हैं लेकिन फिर भी Piracy और इन websites से बच नहीं पा रहे।पूरी दुनिया और इंडिया में भी लाखों लोग Hd Hollywood Bollywood movies, Hindi dubbed movies free download करने के लिए Downloadhub.com पर भरोसा करते हैं।

Govornment इस website के खिलाफ हमेशा action लेती आई है इसके IPs और Domain को ब्लॉक कर दिया जाता है Govornment द्वारा। लेकिन इसे कोई फायदा नहीं होता क्योंकि Downloadhub की टीम नए डोमेन पर वेबसाइट को Redirect कर देती है।और इस वेबसाइट की पॉपुलर इतना ज्यादा है कि New link मिलते ही लाखों लोगों का ट्रैफिक इस साइट में आने लगती है।

Downloadhub Copyright Material प्रदान करती है जिसमें Movies, Songs, TV shows, Music मिलेगी। साथ ही साथ इसमें Downloadhub Kannada movie,new movies, downloadhub in marathi, hindi dubbed movies मिलती है। पूरे वर्ल्ड में लगभग सारे इंटरनेट प्रोवाइडर सरकार की आदेश के अनुसार इस साइट को ब्लॉक कर देती है। लेकिन इस साइट के owner एडमिन न new domain खरीद कर फिर से साइट को सबके लिए लाइफ कर देते हैं।

Downloadhub को कैसे Unblock किया जाए?

Downloadhub के New Domain URL जब भी जायदा पॉपुलर होते है तब ही Government उसे block कर देती है।Govornment new और old domains को block करती जाती है और Downloadhub के admin new domain add करते जाते है। बता देना चाहता हूं कि ये URL को आप VPN का इस्तेमाल कर ओपन कर सकते हैं।

अगर आप भी Downloadhub को एक्सेस करना चाहते हैं तो आपको जरूरत होगी एक VPN की को आपको Unknown Countery का IP से उसे एक्सेस करने का मौका देगा। ढेर सारे Free और Paid VPN Google पर मिल जाएगा।लेकिन आप Free VPN के साथ भी जा सकते हैं और Free Vpn से भी यह Links आसानी से Open हो जाती हैं।

Downloadhub Extension Unblocked New Links 2019:


  • downloadhub.ws
  • downloadhub.
  • downloadhub.cc
  • downloadhub.us
  • downloadhub.in
  • downloadhub.com
  • downloadhub.ws
  • downloadhub.info 


Downloadhub से HD Bollywood, Hindi Dubbed, Tamil, Movies कैसे Download करे

आपको इसके नाम से ही पता चल गया होगा कि यह Movies Downloads का भंडार है। इसमें आपको मिलता है Hindi Bollywood Movies Hollywood Dubbed in hindi चाहे तो आप यहां से Latest Songs,Music और TV Shows भी category-wise डाउनलोड कर सकते हैं।



Downloadhub उन site में से एक है जिसमें Latest Movies चाहे वह tamil, Telugu या Bollywood की movie हो थिएटर में लगने से पहले उस site में Leak जाती है। दिल्ली इस साइट को लाखों लोग सर्च करते हैं और विजिट करते हैं pirated Movies का दूसरा नाम बन चुका है Downloadhub

आर्टिकल के ऊपर दिए हुए link को आप VPN के द्वारा इस्तेमाल करके अनब्लॉक कर सकते हैं। और उसके बाद इस वेबसाइट को विजिट करें ताकि आप Telugu, Tamil, Malayalam Hindi Dubbed movies Free Download कर सके।

Downloadhub क्या Illegal है? और इसका नुकसान क्या है

Downloadhub indian Movie piracy website है जो Online movies leaks Free movie download torrent file प्रदान करती है। अगर आप भी Movies download करना पसंद करते है तो आपको पता ही होगा इन piracy website पर Released से पहले ही आ जाती है। ये सारे movies pirated Version में upload किया जाता है।और यही Pirated movies को लाखों लोग रोजाना डाउनलोड करते हैं।

यहां आपको Hd format में Full Hd के साथ साथ MP4,HQ MP4, 3gp format provide किया जाता है movies और इनकी Size 300mb 500mb 700mb तक की होती है। यह वेबसाइट सारे फिल्म मेकर्स के लिए एक सर दर्द बन चुकी है क्योंकि फिल्म रिलीज होने से पहले ही यह अपने वेबसाइट पर leaks कर देते हैं। और इंडियन गवर्नमेंट भी इनके नए-नए Domain को block करती आ रही है लेकिन लगाम अभी तक नहीं लग पाया है।

इंडिया में Pirated वेबसाइट से online movies watch करना और Online movies download करना इलीगल है अगर कोई भी मूवीस वॉच करते हुए या डाउनलोड करते हुए पायरेसी वेबसाइट से पकड़ा गया तो उसे भारतीय कानून के तहत सजा हो सकती है।
 

अगर आप किसी का Content Upload करते है बिना Owner के Permission के तो वह गैरकानूनी होती है। और यह कॉन्टेंट छोरी का काम इंडिया में और USA में पूरी तरह से इल्लीगल है और यहां से अगर कोई भी मूवीस डाउनलोड करता है या वॉच करता है तो उसे भी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

दोस्तों फिल्म मेकर्स को फायदा तभी होता है जब आप और हम थिएटर में जाकर फिल्म्स देखते हैं अगर ऐसे ही piracy होती रही तो फिल्म मेकर्स को फायदा नहीं होगा अगर फायदा नहीं होगा तो एक दिन फिल्म्स बनना भी बंद हो जाएंगे जो काफी नुकसानदायक होगा इसीलिए दोस्तों आप लोगों से अनुरोध है कि आप थिएटर में जाकर मूवीस देखें।

इससे यह बात साबित होती है कि Downloadhub से movies download करना याद देखना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। हम बिल्कुल सलाह नहीं देंगे कि आप इस पायरेटेड वेबसाइट से मूवी देखें या डाउनलोड करें अगर आप ऐसे ही legal way में मूवीस देखना या डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह रहे कुछ sites
Amazon Prime, Netflix, YouTube , Hot star और भी ढेरों है जो आप गूगल में सर्च करके उनके बारे में ज्यादा जानकारी पा सकते हैं।





Downloadhub income / कितना कमाता है?

गूगल ऐडसेंस तो इन पायरेटेड वेबसाइट पर अपने Ads नहीं चलाता तो इन websites की कमाई गूगल ऐडसेंस से नहीं हो पाती। इन websites पर थर्ड पार्टी ads लगाई जाती हैं जिन पर यूजर्स का कोई कंट्रोल नहीं होता। Website के कहीं भी क्लिक करने पर यह ads ओपन हो जाती हैं और यह 3rd party साइट से हैं Popup ads, Propeller ads, और link shorter जैसे websites इस वेबसाइट की ट्रैफिक लगभग 500k तक है और इसकी कमाई daily 400$ होती होगी।



Downloadhub Alternatives Free Movies download sites कितनी है?
 

Movies Download करने के लिए जो sites सबसे फेमस और ज्यादा इस्तेमाल की जाती है 9xMovies, TamilYogi, Khatrimaza, TamilGun, Fmovies, Worldfree4u, Filmywap, Movierulz, Djmaza ये sites भी काफ़ी चर्चित है पायरेटेड मूवीस की दुनिया में।

Blueray, Full Hd, Hd Pirated movies यहाँ से भी Free में download कर सकते है Isaimini, Moviesda, Madrasrockers, 9x rockers, Movieswood, Jio rockers, Khatrimaza, Filmywap, Moviezwap, Movierulz, Tamilyogi, Tamilgun, Kuttyweb movies, Cinemavilla, DVD Rockers, A to z movies, Filmyzilla, Filmypur, Bollywood Movies, rdxhd, Mastihot, Ipagal, 9xmovies, 9xrockers, Downloadhub, 8XMovies, worldfree4u, Moviesda, Moviesraja, Djmaza, MasalaDesi,

Downloadhub Hd Movies Free Download

Downloadhub पर Full hd 1080p, 720p hd, 480p movies free में download और online watch कर सकते है।और इन सिरे movies का size 700mb, 400mb, 300mb तक की होगी।

Downloadhub in New Movies

Downloadhub में आपको New movies hindi dubbed का बहुत बड़ा कलेक्शन मिलेगा। ये सारे movies आपको Hd format 3gp, Mp4 में मिलेगा



Disclaimer

Allgoodmorningimages Piracy का समर्थन नहीं करता और ना ही इसे बढ़ावा देता है हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश्य गैरकानूनी और गलत गतिविधियों को बारे में जानकारी देना यह सिर्फ एजुकेशन परपस के लिए था यह सभी जानकारी केवल सामान्य है और किसी का भी सामग्री चोरी करना भारतीय कानून के तहत एक अपराध है इसके लिए आपको जेल भी हो सकती है हम इसका पूर्ण विरोध करते हैं और किसी को ऐसा काम ना करने का सलाह देते हैं
  




2 comments:

  1. streaming complet Avec streamavie.com vous pouvez regarder en complet et gratuitement les meilleurs films du box office en streaming VF, VO ou VOSTFR sans inscription.

    ReplyDelete