Breaking

Friday, September 27, 2019

1500+ Double Meaning Jokes in Hindi 2019 | नॉन वेज डबल मीनिंग जोक्स

1500+ Double Meaning Jokes in Hindi 2020

                       Vibes Meaning in Hindi 



हाय
वो कहती है हम उसे याद नहीं करते! यहाँ लकीर मिट गई है हाथों की.
नया गाना
एक नया गाना आया है मेरी चढ़ती जवानी मांगे पानी रे पानी! 
अब ये नहीं समझ आ रहा 'नल का या लाव्डे का.

Double Meaning Jokes in Hindi

HTTP Vs HTTPS Hindi

पतंग
बचपन में जब भी मेरी पतंग कट जाती थी तो बुरा लगता था, 
पर अब चूतिया कटता है तो लगता है पतंग कटना कम दुःख देता है बेन्चोद

दिल है हिन्दुस्तानी
मोहब्बत चाईनीज थी साहब, टूट कर बिखर गई, 
पर लंड हिन्दुस्तानी था, टाँका भिड़ा के दूसरी चोद ली

बहन के लौड़े
लोग कहते है कि संसार मे 2 तरह के लोग है काले व गोरे, 
मैं तीसरी प्रजाति को भी जानता हूँ उन्हें कहते है बहन के लौड़े..

अदरक फ्लेव
लड़का: अदरक फ्लेवर वाला कंडोम मिलेगा?
 केमिस्ट: अदरक फ्लेवर ही क्यों चाहिए? 
लड़का: गर्लफ्रेंड को खाँसी हो गयी है।

प्रोत्साहित
अपने देश में लोगों को प्रोत्साहित करने का अलग ही तरीका है।
 जब किसी को प्रोत्साहित करना होता है तो कहते हैं... . . क्यों फट गयी?

मोहतरमा
एक मोहतरमा मुझे बोल रही थी कि मैने अच्छे अच्छों कोसीधा कर दिया है . .
 मैने भी पूछ लिया जिनका लिंग मुट्ठ मार के टेढ़ा हो चुका है वो किस समय मिले।

विराट-अनुष्का रिसेप्शन
विराट: सचिन भाई कोई टिप्स दो। 
सचिन: रात को हेल्मेट पहनकर ही खेलना।

 

:-Double meaning non veg jokes-:

MMS
ब्रेअकप के समय लड़का: "मुझे छोड़ कर गयी तो तेरा MMS लीक कर दूंगा।
" लड़की: जा कर दे... दुनिया को भी तोह तेरे छोटे से लंड का साइज देख लेने दे।
Double Meaning Jokes in Hindi


बाप तोह बाप होता है
कल दोस्त के घर गया, वो सिर पकड़ कर बैठा था। मैंने पूछा क्या हुआ तो बोला...
 "बाप तो बाप निकला... वो पढ़ाई के पैसे भरते थे और मैं फिल्म देखने चला जाता था। 
आज़ मैंने चार-धाम यात्रा के पैसे दिये तो पापा 'Bangkok' गए।

लव
राजस्थान में लोग अपने बच्चे का नाम 'लव' नहीं रखते पूछो क्यों क्योंकि...
 वहाँ लोग पप्पू को पप्पुड़ा, राजू को राजुड़ा और कालू को कालुड़ा कहते हैं। 
ऐसे में कोई अपने बच्चे का नाम 'लव' रखेगा?

चुतड
लड़की: तुम्हें लगता है कि लड़कियाँ शादी के बाद बदल जाती है। 
लड़का: हाँ, साइज तो बढ़ ही जाता है।

आई लव यू
लडका: आई लव यू यार लडकी: पर मैं तुमसे प्यार नहीं करती। 
लडका: ऐसा नही बोलो मेरे लंड मे तुम्हारा बच्चा पल रहा है।

पत्रकार
पत्रकारों को "सूत्र" से और डॉक्टरों को "मूत्र" से बहुत सी आवश्यक जानकारियाँ मिल जाती हैं।

गुरूर
थोड़ा गुरूर भी होना ज़रूरी है जीने ले लिए, 
ज़्यादा झुक कर मिलो तो दुनिया पीछे से गांड मार लेती है।

कोहिनूर
लड़का: मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूँ। 
लड़की: क्या तुम ब्रिटेन से कोहिनूर ला पाओगे? 
लड़का: जो चीज, केमिस्ट की दुकान पर आराम से मिल सकती है 
उसे ब्रिटेन से लाने की क्या जरुरत है भला?

 

-:Non Veg Funny Jokes Chutkule:-

मेरिज ब्यूरो
एक आदमी मेरिज ब्यूरो मे फोन करके बोलता है. 
मेरे दोनो हाथ और दोनो पैर नही है. क्या मेरी शादी हो सकती है? .
 लेडी ऑपरेटर: हा हो सकती है. लेकिन आपका ‘वो’ तो है ना? 
आदमी : हा, उसी से नंबर डायल किया है.
Double Meaning Jokes in Hindi


आज का अश्लील
ज्ञान अक्सर चूत के लिए दोस्ती टूट जाती है। . . . . . . . . और लास्ट में दोनों के हाथ लौड़ा लगता है।

बनिया
बनिया सुहागरात को SEX करते हुए : थारी बहुत लूस है.
बीवी (गुस्से में): जल्दी बाहर निकालो. और मेरी Car, AC और Jewellery भी वापिस करो. . 
बनिया: गलती हो गई. माहरो ही पतलो है.

स्कूल
स्कूल टाइम में की हुई सबसे फेमस शिकायत . . मेडम ये हिला रहा है, लिखने नहीं देता.

दादा
लड़का : दादाजी, आप क्या पढ़ रहे हो..??? 
दादा जी कहने लगे बेटा इतिहास. . 
लड़का: दादा जी, क्यों झूठ बोल रहे हो... ये तो सेक्स की किताब लगती है. .
 दादा जी: तोह बोस्डिके मेरे लिए तो अब इतिहास ही है ना.

मूत्र पे चर्चा
कुछ अमीरों की चर्चा… किसी ने कहा मेरा बाथरुम 10 लाख का तो किसी ने 20 लाख का तो किसी ने 50 लाख का... और जब यही बात एक गांव के आदमी से पूछी गई तो उसने बताया की मैं जहां सुबह लोटा लेकर जाता हूं उस खेत की कीमत 6 करोड़ है। और ऐसे बाथरुम तो हम रोज बदलते है !!

आत्म हत्या

आत्म हत्या दो प्रकार की होती हैं... पहली ( तेज पर आसान ) गले में रस्सी डालो और पंखे से लटक जाओ। दूसरी ( धीमी पर दर्दनाक ) गले में वरमाला डालो और जिन्दगी भर लटके रहो।

गांव की गोरी
गांव की गोरी के साथ इश्क में बस एक ही परेशानी है कि… 
अगर रोमांटिक होकर उसकी गोद में सर रखो, तो वो जुएं देखने लगेगी !

ठरकी
कुछ भोसड़ी के इतने बड़े ठरकी होते है.... की बगल से जा रही लड़की का दुप्पटा भी
 अगर छु जाये तो रात भर उस के नाम की मूठ मारते है

पोलिंग बूथ
जनाब पोलिंग बूथ से बाहर आये तो एक ने पूछा.. *डाल* आये...? 
बोले... "ऐसी हमारी किस्मत कहाँ.... *डालते*
 तो हमारे बाप-दादा थे.......। हम तो सिर्फ *दबाकर* आए है".......।

ज्ञान की बात।
जो लड़की ज़्यादा Atitude दिखाती हैं अक्सर उन्हें ही
 चोदकर उनकी गांड पर लात मार दी जाती है।

चक्रव्यूह
जींदगी के चक्रव्यूह ने एक बात जरूर सीखा दी है टेंशन काय को लेने का चुत मे लवडा देने का.

 

:-Funny double meaning jokes-:


आत्मा की शांति
पत्नी फोन पर (बाजार से) : मैं अब बाजार आई हूँ खरीदारी करने। आप को कुछ चाहिए क्या ? 
पति : हाँ… आत्मा की शांति चाहिए। मुझे जीवन का अर्थ चाहिए।​
जीवन सार्थक कैसे होता है उसका उपाय चाहिए।​ ​ ​मुझे अपना अस्तित्व ढूँढना है।​ 
पत्नी थोड़ी चुप्पी के बाद (असमंजस में) : ​ठीक है... ठीक है... कौन सी लाऊँ ?
 Royal Stag या Blenders pride ??​ आंखो में आंसू आ गए इतनी समझदारी देखकर..
धक्के
रोड पर इतने गड्ढे हो गए हैं कि . . घर पर जाने के बाद और धक्के सहन नहीं होते…!! 
एक Activa चालक भाभी

भाई
भाई सुना है कि कल रात 4 गुंडों ने आपकी कनपटी में गन रखकर कहाँ कि...
 गोली मारू या गांड आज आपको ऑनलाइन पर जिन्दा देख कर खुसी हो रही है आपने सही फैसला लिया

बेटी
बेटी: मैं पहलवान से शादी नहीं करूँगी. मुझे डर लगता है. .
 मा: मत डर बेटी, टी.वी. बलेही 21″ का हो या 72″ का पर रिमोट6″ का ही होता है



हम्म
सड़कों पे पजामे का पांचा उठाकर मूतने वाले भी आजकल बैठकर पिशाब कर रहे हैं
 कि कहीं किसी लड़की को दिख गया तो केस न दर्ज हो जाये #MeeToo

उम्मीद
कुछ लड़के तो इतने आशावादी होते है कि लड़की पटते ही झांटे साफ करने लगते हैं

छोटे लिंग
छोटे लिंग वालों के लिए काम दास बाबा के द्वारा ज्ञान की 
बात: हमेशा छोटे हाथों वाली लड़की से शादी करो, क्योंकि उसके हाथ में तुम्हारा औज़ार बड़ा लगेगा।

ठंड शुरू होने वाली है
5-6 दिन ओर पतले सूट मे ब्रा को जी भर कर देख लो फिर मार्च-अप्रैल तक कुछ नही दिखने वाला...
 खास कमीनो के लिए जनहित में जारी...

प्रियंका और पप्पू
प्रियंका– मैं रेडियो की तरह हूँ, मेरा एक बूब टूनिंग है तो दूसरा बूब वॉल्यूम पप्पू – 
मैं तो दोनों दबा रहा हूँ फिर सिगनल क्यों नहीं पकड़ रहा प्रियंका – भोसड़ीके, नीचे Cell तो डाल ले

शराब और प्यार
शराब और प्यार में क्या रिश्ता है? शराब अधिक पीने से लड़का उल्टी करता है। लेकिन . 
प्यार अधिक करने से लड़की उल्टी करती है।

बम
लड़की: “जानु आज मुझे ईतना चोदो ईतना चोदो की मेरी चुत के चिथड़े उड़ा दो” . . .

1 comment: