Breaking

Monday, December 23, 2019

Alif Laila Superhit Hindi Tv Serial Video Free Download & Online Wacth



Alif Laila इंडियन सीरियल इंडस्ट्री का एक सीरियल हुआ करता था जो कि 1993 से 1997 तक टेलीकास्ट होता था DD National पर हालांकि इसके पुराने एपिसोड्स भी घुमा फिरा के चलाए गए। और अभी के टाइम पर भी कुछ टीवी चैनलों पर यह सीरियल देखने को मिलती है। इस सीरियल का टोटल 303 एपिसोड थे लेकिन डीडी नेशनल पर सिर्फ 143 एपिसोड ब्रॉडकास्ट हुए थे हालाकी Alif Laila का CD कैसेट सीरियल भी दुकानों पर बेची जाती थी जिसमें अलिफ लैला के सारे एपिसोड उपलब्ध होते थे।
 


अलिफ लैला एक इंडियन सीरियल थी लेकिन बाद में इसे बांग्लादेश और पाकिस्तान में भी पसंद किया जाने लगा क्योंकि यह एक इस्लामिक सीरियल हुआ करती थी जिसे सभी प्रकार के लोग पसंद किया करते थे खासकर मुसलमान। और बाद में जाकर Alif Laila Bangla और Alif Laila Urdu में भी ट्रांसलेट कर ब्रॉडकास्ट किया गया और दुकानों पर Alif Laila Flim के सीडी कैसेट भी जोरों से बेची जाने लगी 90s के दिनों के यह बहुत ही पसंद की जाने वाली सीरियलों में से एक थी। Alif Laila Video को लॉग बहुत पसंद किया करते थे घर के सारे परिवार एक साथ बैठकर इस सीरियल का मजा उठाया करते थे।



अगर आप भी चाहते हैं Alif Laila Serial Episode को Download करना तो हमारे इस पोस्ट के साथ बने रहिए हम आपको बताने वाले हैं कैसे आप बिल्कुल HD क्वालिटी के Alif Laila Serial Episode Download कर सकते हैं वह भी फ्री में या आप चाहे तो Online Wacth भी कर सकते हैं Alif Laila Serial को। अलिफ लैला सीरियल के डायरेक्टर थे आनंद सागर प्रेम सागर और मोती सागर और इस सीरियल के कंपोजर थे रविंद्र जैन।दोस्तों मैं नीचे कुछ यूट्यूब के वीडियो दे रहा हूं आप चाहे तो अब अलिफ लैला वहां से ऑनलाइन वॉच कर सकते हैं। 
 
 

No comments:

Post a Comment