Breaking

Friday, October 11, 2019

Mobile से Online Movie Download कैसे करे ?

धीरे धीरे वो ज़माना जा रहा है जब उत्सुकता से लोग टीवी पर Movies देखते थे या लंबी कतारों में खड़े होकर Cinema Halls के बाहर टिकट मिलने का इंतजार करते थे।अभी लोग जहां मर्ज़ी वाहा movie देक सकते है बिना कहीं जाए या लंबी लाइनो में बिना रुके टिकट काटे और अपना पैसा ख़र्च कीय।हा हाला की mobile में आप Latest Movies देखना चाहते हैं तो इसमें आपका इंटरनेट डाटा खत्म जरूर होता है और साथी मोबाइल में मूवीस डाउनलोड करना इतना आसान नहीं होता अगर वह New reseled या Latest movie हो तो।




इस लेख को अंत तक अगर आप पढ़ते हैं तो कोई भी मूवी डाउनलोड करने में आपको कोई परेशानी नहीं आएगी यह हमारा दावा है। हम आपको जो भी तरीके बताएंगे वह बिल्कुल अनोखे होंगे जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से 300mb Movies, Hindi Dubbed Movies, South Indian Hindi Dubbed Movies, Hd Hindi Movies अपने Mobile पर Movie बेझिझक Download कर पाएंगे। नीचे हम आपको कुछ Movies Download करने के नए तरीके बताने जा रहे हैं जिसको आप ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें।


कुछ सालों पहले तक ढेरों Movies Downloading Sites हुआ करती थी जिस पर से लोग मनचाहा Tamil Movies, South Hindi Dubbed movies, Hollywood Dubbed movies Online Full Movies Free में Download करते थे वह Sites हैं Tamilrockers, TamilYogi, Flimywap, 7starhd, Downloadhub, Cinemavilla,123Movies, world4free,9xMovies, Movierulz,full movies co,torrentz और भी बहुत सारे हैं जिन्हें भारतीय सरकार Block चुकी है।


क्योंकि यह सब sites पायरेटेड मूवीस यूजर्स को प्रोवाइड करती थी।और मूवीस का पायरेसी करना इंडिया में अलाउड नहीं है इसी के चलते इन सारे मूवी साइडों पर इंडियन गवर्नमेंट ने ताला लगा दिया। लेकिन अभी भी चोरी चोरी इन साइड शो का बोलबाला है जहां से लाखों लोग डेली Latest movies download भी करते हैं।मूवीस का पायरेसी करना या उन sites उसे मूवीस डाउनलोड करना या देखना गैरकानूनी है इसके चलते आपको जेल का हवा भी खाना पड़ सकता है। आइए जानते हैं कैसे आप सभी तरह के मूवीस बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


Downloadhub 300mb South Movies Hindi Dubbed का राजा!


अगर आप चाहते हैं Mobile movies 300mb या कम Mb का मूवी HD Quality में तो आपका स्वागत है। इसमें आपको New Movies यह Old Movies चाहे वह Bollywood हो या Hollywood Tamil हो या Telugu सभी तरह के मूवीस का भंडार है Downloadhub। Category-wise मिलेंगी आपको यह सारे फिल्में 1080p Movies 300Mb Movies720p HEVC Movies Bollywood Movies Hindi Dubbed Hindi TV Shows Hollywood Movies Malayalam Movies Marathi Movies Mobile Movies Multi Audio Pakistani Movies Punjabi Movies Single Video Songs Tamil Uncategorized WEB Series इन सब को आप एक क्लिक में बहुत ही आसानी से अपने mobile में movie डाउनलोड कर सकते हैं।




Cinemavilla Latest A to Z Full Mobile Movies का भंडार!


अगर आप भी फिल्मों के दीवाने हैं और Mobile पर Movies Download करना पसंद करते हैं वह भी Full Movies Online Free Download सर्च करते हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इसमें आपको Bollywood, Hollywood, 300mb, 400mb, Full Hd Hindi Dubbed Movies, South movies Hindi Dubbed, और tamil, Telugu movies का पूरा भंडार मिलेगा।जहा आप अपने मन मुताबिक फिल्मों का चयन कर बहुत ही आसानी से अपने Mobile में Movies डाउनलोड कर पाएंगे।






7starhd 300mb Movies और Hindi Dubbed Movies


7starhd नाम तो सुना ही होगा Hindi Dubbed movies का केंद्र है 7starhd अगर आप देखना चाहते हैं South movie hindi dubbed या Hollywood movie Hindi dubbed, Tamil Movies Hindi dubbed तो आप बेझिझक इस वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं इसमें आपको Dubbed movies का पूरा खजाना मिलेगा जहां से आप अपने मनचाहे Full Hindi Movies Free Online Download कर पाएंगे। साथ ही आपको Dual audio 720p movies, Bollywood 720p movies आसानी से मिल जाएगी।




Movierulz Hindi Dubbed 720p का बादशाह!


Movierulz Hindi 720p Dubbed Dual audio का राजा है। याहा आपको आपके Hindi Dubbed movies और South indian hindi dubbed movies, Malayalam Movies, Hollywood Movies hindi dubbed, Full movie free online download पर आधारित है। अगर आप Hindi dubbed movies देखना पसंद करते हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए बिल्कुल सही है। यहां से आप हर तरह की मूवीस को Hindi dubbed वर्जन में डाउनलोड कर पाएंगे या Online Movies wacth कर पाएंगे।





ExtraTorrent .cc New release mobile Movies का डेरा!


अगर आप भी चाहते हैं नए रिलीज हुए मूवीस को डाउनलोड करना या देखना तो आपको extra torrent.cc के प्रॉक्सी वेबसाइट में जाना पड़ेगा। यहां से आप बिल्कुल नए रिलीज मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं वह भी एचडी क्वालिटी में चाहे वह Tamil movies या Bollywood या तो Hollywood सारे मूवी यहां मिल जाते हैं बहुत ही आसानी से और यहां से आप अगर Movies download करते हैं तो डाउनलोडिंग स्पीड बहुत ही High होती है। यहां से आप 1GB का मूवीस भी 5 मिनट के अंदर बहुत ह आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।लेकिन यहां से मूवीस डाउनलोड करने का प्रोसीजर थोड़ा अलग होता है जो आपको Video के जरिए समझाने का कोशिश किया गया है।






यहां हमने आपको बताया है लेटेस्ट मूवीस डाउनलोड करने का कुछ आसान तरीका इन चारों तरीके में से आप किसी का भी इस्तेमाल बखूबी कर सकते हैं लेकिन इन 4 तरीकों में से सबसे सबसे अच्छा तरीका है extratorrent .cc का यहां से कोई भी movie बहुत ही High Speed में download हो जाती है चाहे आपका इंटरनेट कितना भी slow हो। लेकिन एक बात का जरूर ध्यान रखें पायरेटेड मूवीस डाउनलोड करना इंडिया में illegal है और Pirated मूवीस को ऑनलाइन वाच करना भी illegal माना जाता है इसके चलते आपको जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।




 Disclaimer

Allgoodmorningimages Piracy का समर्थन नहीं करता और ना ही इसे बढ़ावा देता है हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश्य गैरकानूनी और गलत गतिविधियों को बारे में जानकारी देना यह सिर्फ एजुकेशन परपस के लिए था यह सभी जानकारी केवल सामान्य है और किसी का भी सामग्री चोरी करना भारतीय कानून के तहत एक अपराध है इसके लिए आपको जेल भी हो सकती है हम इसका पूर्ण विरोध करते हैं और किसी को ऐसा काम ना करने का सलाह देते हैं

1 comment:

  1. नवीनतम तमिल मूवी देखना अच्छा है। धन्यवाद।

    ReplyDelete